Tuesday 28 November 2017

विदेशी मुद्रा उपयोगी या 3 छोटे सूअरों की ट्रेडिंग रणनीति


विदेशी मुद्रा नीतियाँ फोरम इस समुदाय को हमारी निशुल्क रणनीति के बारे में जानने के लिए यह हमारी पहली पोस्ट है संक्षेप में 3 छोटे सूअर एक मल्टीपल टाइम फ़्रेम (एमटीएफ) स्विंग ट्रेडिंग रणनीति है। यह साप्ताहिक, दैनिक और 4 घंटे के चार्ट का संचालन प्रत्येक समय सीमा पर एक विशिष्ट चलती औसत पर आधारित प्रत्येक समय सीमा की दिशा में होता है। इसकी एक रणनीति हम मानते हैं कि मौलिक और तकनीकी रूप से ध्वनि है और इसमें कुछ मिनट लगते हैं। कोई विशिष्ट प्रश्न कृपया उन्हें यहां पोस्ट करें और हम 24 घंटे के भीतर जवाब देने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे। हमारा नया वीडियो - हमने सोचा कि यह कुछ के लिए ब्याज की हो सकती है - youtubewatchvzwEzF4j4cXI उच्च समय हमने एक अपडेट पोस्ट किया है ताकि हम यहां जा सकें, हमारे नवीनतम, 3 छोटे सूअरों की रणनीति और ना संकेतक ट्रेडिंग रणनीति के माध्यम से बाजार में चलते रहें। व्यवस्थापक - मुझे सही ढंग से इस वीडियो को सम्मिलित करने के लिए काम करने के लिए quotYoutubequot टैग नहीं मिल सकता है, कृपया संपादित करें और ऐसा करने पर ऐसा करें - अग्रिम धन्यवाद। शेड: 3 लिटिल सूअर ट्रेडिंग सिस्टम 3 लिटिल सूअर ट्रेडिंग सिस्टम 3 लिटिल डुबकी ट्रेडिंग सिस्टम मैं लगातार थोड़ी देर के लिए बेबीपिप्स के लिए आगंतुक के रूप में मैं एक मुफ्त व्यापार प्रणाली है कि ज्यादा स्क्रीन समय की आवश्यकता नहीं थी के लिए चारों ओर देख रहे हैं मुझे बताया गया कि 3 छोटे सूअरों ने एक मित्र द्वारा ट्रेडिंग रणनीति को स्विंग किया और इसे थोड़ा और देखने के बाद और एक तरह की बैक-टेस्ट पर जांच करके मैंने खुद को थोड़ा अधिक औपचारिक बनाने का फैसला किया। मैंने एक छोटा खाता खोला है और यह वास्तविक समय में व्यापार करेगा और यहां अपने सभी ट्रेडों की रिपोर्ट करेगा। बीमार अपनी आशा में करते हैं कि यह मुझे अनुशासित रखता है और यह भी कि दूसरों में शामिल होंगे और मेरे साथ ट्रेडों और विचार साझा करेंगे मैनुअल प्रविष्टि, स्टॉप और लक्ष्य के लिए कई विकल्प प्रदान करता है इसलिए मैंने सीधे और संकीर्ण पर रखने में मदद करने के लिए मैं जिस दृष्टिकोण का उपयोग करूँगा, उसका दस्तावेजीकरण किया। अवलोकन 3 छोटे सूअरों 3 टाइमफ्रेम, साप्ताहिक, दैनिक और 4 घंटे पर आधारित है। यह विचार सभी 3 टाइमफ्रेमों की दिशा में व्यापार को स्विंग करना है, एक उदाहरण के रूप में खरीदें सिग्नल: मूल्य साप्ताहिक समय सीमा पर 55 सरल मूविंग औसत (एसएमए) से ऊपर है, मूल्य दैनिक समय सीमा पर 21 एसएमए से ऊपर है मूल्य ऊपर बंद होता है 4 घंटे की समय सीमा पर 34 एसएमए जब उपरोक्त शर्तों को पूरा किया जाता है तो लम्बी स्थिति खोली जाती है। ये मूल बातें हैं - बिक्री ठीक इसके विपरीत है प्रवेश जैसा कि मैंने उल्लेख किया है, मैनुअल में कई विकल्प हैं I मेरी चुने हुए दृष्टिकोण है: खरीदें मूल्य साप्ताहिक समय सीमा पर 55 एसएमए से ऊपर है और मूल्य दैनिक समय-सीमा पर 21 एसएमए से ऊपर है, मैं प्रवेश करेगा अगले मोमबत्ती जो छूता है और फिर 4 घंटे की समय सीमा पर 34 एसएमए से ऊपर बंद होता है, सेल की साप्ताहिक समय सीमा पर 55 एसएमए से कम है और मूल्य 21 दिनों की समय सीमा पर 21 एसएमए से नीचे है, मैं अगले मोमबत्ती के करीब पहुंचता हूं और फिर 4 घंटे के समय सीमा पर 34 एसएमए के नीचे बंद हो जाता है STOP हानि मेरी पसंद यहां थोड़ी जटिल लग सकती है, लेकिन केवल तभी लिखा जाता है जब अभ्यास में यह वास्तव में सीधे आगे होता है। सबसे पहले, मैं 14 दिनों की औसत सच श्रेणी (एटीआर (14)) की जांच करता हूं जो मैंने अपने सभी 4 घंटे के चार्ट में जोड़ दिया था। मैं उच्च और कम मूल्यों को जोड़ता हूं (दाएं पर प्रदर्शित होता है) और इसे 25 से गुणा कर, मैं अपने स्टॉप को ऊपर रखता हूं, 34 एसएमए को 4 घंटे की समय सीमा पर इस पीआईपी द्वारा मैंने एक अनुलग्नक के रूप में एक उदाहरण शामिल किया है। यह एक वास्तविक सेटअप नहीं है, केवल एक चार्ट मैंने दिखाया कि मैं अपने स्टॉप लॉस की गणना कैसे करता हूं। यह 4 घंटे का समय सीमा है और मानता है कि साप्ताहिक समय सीमा पर 55 एसएमए से अधिक है और दैनिक समय सीमा पर 21 एसएमए। मूल्य ने 34 एसएमए को छुआ और इसके ऊपर बंद कर दिया है। एटीआर की उच्च और कम (14) 26 और 14 है जो मुझे 40 देता है। मैं इस 25 मान लेता हूं जो 10 पाइप्स है I मेरा स्टॉप लॉस पाने के लिए मैं इसे मौजूदा 34 एसएमए मूल्य (8460 10) से घटाना चाहता हूं ताकि मेरी प्रविष्टि 8482 (मोमबत्ती बंद) हो, प्लस स्प्रेड और मेरा स्टॉप लॉस 8450 हो। मैं 34 के पीछे एक ट्रेलिंग स्टॉप लॉस का इस्तेमाल करूँगा उसी आधार पर एसएमए, जैसे अगर 34 एसएमए 8475 तक बढ़ जाता है तो मैं फिर से मेरा स्टॉप नुकसान 8465 तक लूंगा। टारगेट फिर मैन्युअल कई विकल्प प्रदान करता है लेकिन मैं एक खुले लक्ष्य का उपयोग करता हूं और केवल तब ही बाहर निकलता हूं जब मेरा ट्रेलिंग स्टॉप लॉस लिया जाता है। री-प्रवेश अगर मुझे रोक आती है तो मैं अपने प्रवेश नियमों के अनुसार फिर से दर्ज करूंगा। एक अन्य नियम समझाया, इसके विपरीत बिक्री करें। यदि, उदाहरण के लिए मोमबत्ती छूता है और फिर 4 घंटे की समय सीमा पर 34 एसएमए से ऊपर बंद हो जाता है और कीमत साप्ताहिक समय सीमा पर 55 एसएमए से ऊपर है, लेकिन दैनिक समय सीमा पर 21 एसएमए के नीचे मैं इंतजार करेगा। मैं साप्ताहिक डेली टाइमफ्रेम पर 5521 एसएमए दोनों से ऊपर की कीमत तक इंतजार करूँगा और फिर, अगर कीमत अभी भी 4 घंटे की समय सीमा पर 34 एसएमए से ऊपर है तो मैं 4 घंटे की समय सीमा पर अगले मोमबत्ती के करीब एक व्यापार में प्रवेश करूंगा। एक ही बंद करो नुकसान लक्ष्य नियम लागू। विदेशी मुद्रा जोड़े और जोखिम मैं मैनुअल (AUDUSD, EURGBP, EURJPY, EURUSD, GBPUSD, USDCAD, USDCHF, USDJPY) में उल्लिखित 8 मुद्राओं का व्यापार करेंगे और (मैनुअल में भी उल्लेख किया गया है) मैं प्रत्येक व्यापार पर अपने खाते में से 1 का जोखिम उठाऊंगा। ब्रोकर मैं जीएक्सएफ़एक्स स्प्रेड एट अकाउंट चार्ट का प्रयोग कर रहा हूं, लेकिन आईजी इंडेक्स पर अपना ट्रेड डालें। सारांश मुझे पता है कि यह अस्थिर बाजारों में मुझे बहुत पैसा बनाने नहीं जा रहा है, लेकिन मुझे सप्ताह की, दैनिक और 4 घंटे की प्रवृत्ति की दिशा में व्यापार के विचार के आधार पर लगता है कि मैं सभी बड़ी चालों को पकड़ेगा जब वे होंगे मुझे यह विश्वास है प्रणाली मुझे प्रतिदिन कुछ मिनट से भी कम समय ले लेगी और मुख्य नकारात्मक पक्ष के अनुसार वचनबद्ध 4 घंटे की मोमबत्तियां याद रखती है, जब मैं सोता हूं, तो मैं इस के प्रभाव की निगरानी करूँगा। मैं अब आधिकारिक तौर पर जुलाई की शुरुआत से अवसरों की तलाश करना शुरू कर रहा हूं और यहाँ सभी ट्रेडों की रिपोर्ट करता हूं। साथ ही मेरे ट्रेडों और विचारों का मैं आपका स्वागत करता हूं जो मुझे आशा है कि मैं एक लाभदायक यात्रा होगी क्योंकि मैं यह काम मेरे लिए करने के लिए कर रहा हूं।

No comments:

Post a Comment