Saturday 18 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली freedomrocks


प्रधान मंत्री ने मुझे 15 दिनों का नि: शुल्क परीक्षण करना होगा या क्वार्टर कमेटी बैकक्वेट ऑफ़र के लिए आवेदन करना होगा। मैं किसी भी सवाल का जवाब दे सकता हूं जो आपके पास हो सकता है, अपना व्यक्तिगत ई-मेल पता दे, पीडीएफ दस्तावेज दे, स्काइप वाईएम से संपर्क करें फ्रीड्रोकस के शॉर्ट प्रेजेंटेशन फ्रीडम रॉक्स एक कंपनी है जो मल्टी लेवल मार्केटिंग और फॉरेन इन्वेस्टमेंट को जोड़ती है। कंपनी विदेशी मुद्रा (विदेशी मुद्रा) बाजार में भी रिटर्न देने के साथ-साथ सदस्यों को कार्यक्रम में अन्य सदस्यों की भर्ती करके पैसा बनाने का एक मौका देती है। मार्क विंसेललेट स्वतंत्रता रॉक्स के संस्थापक और राष्ट्रपति हैं। 1 9 80 के दशक के दौरान उन्होंने म्यूचुअल फंड और शेयरों के व्यापार के लिए मूल सूत्र तैयार किया। एक आईटी पेशेवर और प्रबंधन सलाहकार के रूप में कैरियर का पीछा करते हुए, उन्होंने अपने व्यक्तिगत पोर्टफोलियो के कारोबार पर काम किया। 1 जुलाई 2002 को उन्होंने एक कार्यक्रम शुरू किया जो बाद में बन जाएगा 2004 में उन्होंने इस कार्यक्रम को संशोधित किया ताकि सिस्टम विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार में इस्तेमाल किया जा सके। फ्रीडम रॉक्स इंक। 1 जनवरी, 2005 से शुरू हुआ। सबसे पहले, कंपनी ने स्टॉक मार्केट और म्यूचुअल फंड ट्रेडिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया था लेकिन इसे 1 नवम्बर 2005 को वर्तमान वेल्थ बिल्डर (फॉरेक्स) प्रोग्राम द्वारा बदल दिया गया था। यह अपने सदस्यों को यह बताता है कि स्वामित्व सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कैसे किया जाता है जो उन्हें विदेशी व्यापारियों के व्यापार को कैसे व्यापार करने के बजाय विदेशी मुद्राओं को व्यापार करने में सक्षम बनाने के लिए मुद्रा व्यापार को सक्षम करने के लिए अपने स्वयं के व्यापारिक खाते (उनकी वरीयता के ब्रोकरेज के साथ) स्थापित करने की अनुमति देता है। फ्रीडम रॉक्स ट्रेडिंग सिस्टम सदस्यों को तीन तरीकों से राजस्व उत्पन्न करने की अनुमति देता है। पहला तरीका सदस्यों को कंपनी की वेबसाइट पर पहुंच देता है जहां वे अपने पोर्टफोलियो प्रबंधक और पोर्टफोलियो आबंटक में प्रवेश कर सकते हैं। इन उपकरणों का इस्तेमाल करते हुए, सदस्य यह जान सकते हैं कि एक डेओआनर के खिलाफ व्यापार करने के लिए कौन से मुद्रा जोड़े की योजना बनाई गई है, कितना पैसा निवेश किया जा रहा है और कंपनी कितना जोखिम लेना चाहती है यह पूर्वनिर्धारित मूल्य अंक देता है जो ब्रोकरेज अकाउंट सॉफ़्टवेयर में दर्ज किए गए हैं। तब खातों को एक स्वचालित रूप से ट्रिगरक्वॉट सेटिंग पर सेट किया जाता है जो कि ट्रेडों को प्रत्येक मुद्रा जोड़ी के लिए एक निश्चित संख्या में बहुत से शेयर (शेयर) खरीदने या बेचने के लिए तैयार करने के लिए अनुमति देता है। दूसरे तरीके से सदस्य रोजाना ब्याज एकत्र करने के जरिए लाभ कमा सकते हैं। यह विभिन्न देशों के केंद्रीय बैंकों द्वारा निर्धारित मुद्राओं के बीच ब्याज में अंतर के माध्यम से पैसा कमाता है। यह कोटकरी व्यापार निवेश के रूप में जाना जाता है। जब कोई सदस्य अपने पोर्टफोलियो को सही तरीके से सेट करता है, तो उन पर धन की दैनिक ब्याज का भुगतान किया जाता है, जिसे वे नियंत्रित करते हैं। पैसे कमाने का तीसरा तरीका लाभकारी है। इसका मतलब है कि प्रत्येक डॉलर के लिए एक सदस्य बाजार में रखता है, वे अपने जोखिम सहनशीलता के आधार पर खुले मुद्रा बाजार में 036400.00 तक का नियंत्रण कर सकते हैं। सदस्य 400 तक का लाभ उठा सकते हैं। कार्यक्रम से शुरुआत करने से पहले, सदस्य डेमो ट्रेडिंग अकाउंट के साथ अभ्यास कर सकते हैं। बोनस भी उपलब्ध हैं और एक नए एनरोलली बोनस शामिल हैं, एक बार हर नए ग्राहक के लिए 03675 रेफरल बोनस या सक्रिय सेल्स प्रतिनिधि एक सदस्य प्रायोजक। स्वतंत्रता रॉक्स द्वारा प्रस्तावित अन्य बोनस अवशिष्ट बोनस, मिलान बोनस और कार बोनस हैं। फ्रीडमरोक्स पर अलग-अलग तरीके से पैसा FreedomRocks रणनीति का प्रयोग करने वाले निवेशकों ने लाभ के तीन अलग-अलग तरीकों से लाभ उठाया है, जैसा कि निम्न फार्मूले द्वारा समझा गया है: व्यापार (ख़रीदना कम बेचना उच्च) - हमेशा फायदेमंद स्वतंत्रता रॉक निवेशक (औसतन) 2 से 5 सप्ताह प्रति सप्ताह (निर्भर करता है) समग्र बाजार में अस्थिरता पर) चूंकि हम हमेशा हम की तुलना में उच्च दर पर बेचते हैं, इसलिए ये व्यवसाय हमेशा लाभदायक रहेगा। ब्याज - वस्तुतः हमेशा लाभदायक दुनिया की ब्याज दरों में किसी भी महत्वपूर्ण बदलाव को छोड़कर, फ़्रीडम रॉक निवेशकों ने अपने पोर्टफोलियो पर प्रत्येक दिन सकारात्मक ब्याज दर का शुद्ध हो जाएगा। आप पहले से, निर्धारित कर सकते हैं कि हमारे पोर्टफोलियो आबंटक (आज की ब्याज दरों पर आधारित) का उपयोग करके आपको प्राप्त होने वाली दैनिक ब्याज की अनुमानित राशि। यह पैसा आपके दलाल द्वारा प्रत्येक दिन आपके खाते में जमा किया जाता है सप्ताहांत के लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए सामान्य तौर पर आप को बुधवार को दैनिक ब्याज राशि में ट्रिपल का भुगतान किया जाता है बाजार में उतार-चढ़ाव - सकारात्मक या नकारात्मक हो सकता है यह घटक पूरी तरह से विदेशी मुद्रा बाजार में सामान्य (और कभी-कभी चरम) आंदोलनों के अधीन होता है। यह सटीकता की किसी भी डिग्री के साथ भविष्यवाणी नहीं की जा सकती। लंबे समय में, सांख्यिकीविदों ने हमें बताया होगा कि यह शून्य से बाहर होना चाहिए। हालांकि, कम समय में, बाजार में उतार-चढ़ाव आपके खाते की इक्विटी में चरम आंदोलनों (दोनों दिशाओं में) कर सकती हैं। हम इन आंदोलनों को कम करने में मदद करने के लिए दिशा-निर्देश प्रदान करते हैं, लेकिन कोई गारंटी नहीं है समय के साथ, व्यापार लाभ और ब्याज लाभ का निर्माण जारी रहेगा। बाजार में उतार-चढ़ाव या तो सकारात्मक या नकारात्मक होगा फ्रीडमरोक्स बाइनरी सिस्टम फ़्रीडम रॉक बाइनरी कॉम्पेन्सेशन प्लान आपको चार तरह से भुगतान करती है: 75,00036 रेफरल बोनस 40,00036 प्रत्येक 6 नए रेफरल के लिए साइकिल बोनस 20 अपने व्यक्तिगत रूप से प्रायोजित रियायतें के साइकिल बोनस पर 20 मिलान बोनस 20 कार बोनस आपके व्यक्तिगत प्रायोजित द्वारा प्रायोजित उन लोगों के साइकिल बोनस प्रतिभूतियां सभी प्रशिक्षणों में शामिल हैं फ़्रिडम रॉक्स यूनिवर्सिटी लाइवरेकर्र्डेड कम्पाए लाइब्रेकॉर्डेड वेबिनार प्रशिक्षित स्टाफ आपके व्यापार को संरचित करता है ताकि आप कम बेचते हों उच्च पढ़ने के लिए कोई चार्ट या ग्राफ़ नहीं है आपको बताता है कि वास्तव में क्या करना है और कब करना है यह आपको बाज़ार में लाइव ट्रेड बनाने का अभ्यास करने देता है , एक पैसा जोखिम के बिना, जोखिम के लिए आपकी सहिष्णुता के आधार पर, यह आपको अपने पोर्टफोलियो पर वस्तुतः किसी भी ब्याज दर का चयन करने की अनुमति देता है आप अपने खाते में सभी ट्रेडों को रख देते हैं ताकि आपके पास अपने पैसे पर 100 नियंत्रण हो। फ़्रीडडमॉर्क्स कभी आपके पैसे को नियंत्रित नहीं करते हैं नई पूरी तरह से प्रबंधित खाता प्रधानमंत्री मुझे 15 दिनों का नि: शुल्क परीक्षण करना है या क्वार्टर कमेटी बैककोट ऑफ़र के लिए आवेदन मैं किसी भी सवाल का जवाब दे सकता हूं जो आपके पास हो सकता है, अपना व्यक्तिगत ई-मेल पता दे, पीडीएफ दस्तावेज दे, स्काइपइम संपर्क, फ़्रीडम रॉक हेज स्ट्रेटजी का उपयोग करके। मैं फ़्रीडम रॉक हेज स्ट्रेटरी का उपयोग करके अपने अनुभव को साझा करना चाहता था क्योंकि मुझे दृढ़ विश्वास है कि यह विदेशी मुद्रा बाजार में निवेश करने का एकमात्र रूढ़िवादी तरीका है। आप रातोंरात दोहरीकरण और अपने पैसे तीन गुना दावों के बारे में सुनाएंगे लेकिन वास्तविकता में 95 लोग अपने पैसे खो देते हैं। दिशात्मक व्यापार एक जुआ लेने की तरह है क्योंकि आपके पासे को रोल करने की उम्मीद है कि व्यापार आपके पक्ष में है जब यह आपके खिलाफ आसानी से जा सकता है। मैं खुद को एक रूढ़िवादी निवेशक मानता हूं और फ्रीडम रॉक हेज स्ट्रक्चर का उपयोग करके मैं USDCHF के खिलाफ EURUSD व्यापार करता हूं, और मैं 9 मार्जिन प्रतिशत पर व्यापार करता हूं। फरवरी के दौरान जब बाजार बदल गया, तो मुझे इस बारे में चिंता करने की कोई बात नहीं थी क्योंकि मैं इस रणनीति का उपयोग कर रहा था, जो मैं मुद्राओं का कारोबार कर रहा था, जो विपरीत दिशा में चले गए, जो बाजार में मेरे जोखिम को कम करते हैं। मैं अपने खाते में दैनिक ब्याज का संग्रह करता हूं और कम खरीदता हूं और हर समय उच्च बिक्री करता हूं जिसने मुझे स्थिर और सुसंगत लाभ लाया है जो मैं देख रहा था। मेरे पास फ़्रीडम रॉक में आने से पहले पेपर ट्रेडर कई अलग-अलग तरीके थे और बहुत बड़े झूलों का अनुभव हुआ और यहां तक ​​कि मार्जिन कॉल्स ने मुझे अपने पैसे का निवेश करने में असहज महसूस किया। अब मैं अपने खाते में क्या हो रहा है, इसके बारे में चिंता भी नहीं करता क्योंकि मैं हर रोज 5:00 बजे ईएसटी पर जानता हूं दलाल दिन के लिए अर्जित ब्याज जमा करने जा रहा है और अगर मेरे पास एक खरीद या बेचने की सीमा होती है, तो मुझे एक पाठ संदेश प्राप्त होता है मेरे फोन ने मुझे गतिविधि की चेतावनी दी अगर कुछ कर कर ब्रोकर सीधे संपर्क करें, वास्तव में जीएफटी, इंटरबैंकएफएक्स, एफएक्ससीएम जैसे सबसे बड़े लोगों से संपर्क करें और आप पाएंगे कि उनके पास फ़्रिडम रॉक व्यापारियों के बहुत बड़े क्लाइंट बेस हैं। कुछ दलालों ने सिस्टम के साथ उपयोग करने के लिए एक्सपर्ट एडवाइजर्स और विशेष उपकरण बनाने से भी अधिक और उससे आगे निकल गए हैं। इंटरबैंकएफएक्स वेबसाइट की जांच करें, उनके पास उनके होम पेज पर फ़्रीडम रॉक के बारे में जानकारी है, जिसमें आपको यह बताना होगा कि यह सिस्टम लाभदायक होगा या फिर कोई इसका उपयोग नहीं करेगा। यदि आपके पास प्रश्न हैं तो सीधे मुझसे संपर्क करें I आप तथ्यों को बताएंगे और बीमार आपको उन लोगों की संपर्क जानकारी देंगे जो सिस्टम का उपयोग करने में बहुत सफल रहे हैं। मेरे पास बाजार में पिछले 500 दिनों के आधार पर 500 दिन के ऐतिहासिक डेटा स्प्रेडशीट हैं, मैं बहुत विश्लेषणात्मक व्यक्ति हूं और मुझे मुश्किल संख्याओं का ट्रैक रखने और उनकी समीक्षा करना पसंद है। अगर किसी को एक प्रति देखनी है तो मुझे बस बताएं smartforexinvestor 541-653-8036 01-10-2018 06:43 PM 01-01-2018 10:39 अपराह्न 04-10-2007 01:46 PM हमसे जुड़ें - मेटाट्रेडर 5 कॉपीराइट 2004-2018 डाउनलोड करें, FxFisherman अस्वीकरण: FxFisherman एक है ऑनलाइन विदेशी मुद्रा समुदाय और वित्तीय बाजारों में किसी प्रकार के निवेश या ब्रोकरेज सेवाएं प्रदान नहीं करता है।

No comments:

Post a Comment