Sunday 10 December 2017

फ्री फॉरेक्स फ्रैक्टल ईए


फ़्रैक्टल्स एमए ईए (IFractals (शून्य, लोअरटीएफ, मोड्यूपर, ए) 0) अंतिम अपट्रैक्ट्री फ्रेक्टल्स (शून्य, लोअरटीएफ, मोडेपर, ए) टाइमऑफ़स्टास्टप्रक्टलटाइमिया ब्रेक अब मैं पिछले उच्च मूल्य से पहले उच्च कम फ्रैक्टल इंडिकेटर से डेटा को खोजने की संभावना तलाश रहा हूं, उदाहरण के लिए, पिछले उच्च से पहले दूसरे उच्च का मान, यह संभव है कि आपको पहले से ज़िक़ज़ाक ईए बंद ट्रेड करता है, क्योंकि मेरे पास कई खुले कारोबार हैं जो कभी भी बंद नहीं होते हैं क्योंकि ईए सभी ट्रेडों को बंद नहीं करता है, जब मुझे लाभ मिलता है तो मैं करीब सभी खुले स्थान का उपयोग करता हूं, आज मुझे 30 पदों को मैन्युअल रूप से बंद करना पड़ा, जो कि नाराज़ होता फ्रैक्टल्स MT4 विशेषज्ञ सलाहकार ईए आधारित है फ्रैक्टल पर फ्रैक्टल्स एक तकनीकी संकेतक है जो एक विशिष्ट वित्तीय अनुबंध के चार्ट पर स्थानीय चढ़ाव और ऊंचा देखने की अनुमति देता है। लाभ के लिए पीपीटी की टीपी 1 संख्या स्टॉप लॉस के लिए पीआईएस की संख्या 1 लंबी अवधि के दौरान एक्सपैंइन का सबसे लंबा समय है, जिसके दौरान एक व्यापार खुला रहता है (सेकेंड में) लॉट्स खोलने की स्थिति की मात्रा शुरू होती है जमा मूल्य के लिए जोखिम जोखिम मल्टीलॉट ट्रेडिंग वॉल्यूम का एक स्वचालित प्रबंधन बंद करके ईए को बंद कर देता है ऑर्डर एमएन मैजिक नंबर ओपन ऑर्डर लेवलब ओपन लेवल ऑफ़ लॉज़ पोजीशन लेवल ऑफ़ ओपन लेवल ऑफ शॉर्ट पोझिशन

No comments:

Post a Comment