Wednesday 27 December 2017

ऑडज़ैड फॉरेक्स ट्रेडिंग


ऑस्ट्रेलियाई डॉलर न्यूजीलैंड डॉलर क्रॉस दो आस्ट्रेलियाई मुद्राओं का प्रतिनिधित्व करता है, जो अक्सर समान भौगोलिक स्थानों और उच्च रोलओवर दरों के कारण अन्य मुद्राओं के समान व्यापार करता है। इसलिए, क्रॉस स्थानीय अर्थव्यवस्थाओं में वास्तविक परिवर्तनों पर आगे बढ़ता है, और जोखिम-रुझान या वैश्विक कारकों से बहुत अधिक प्रभावित नहीं होता है ऑस्ट्रेलियाई शिपिंग ऊर्जा उत्पादों और लौह धातुओं के साथ कमोडिटी निर्यात दोनों अर्थव्यवस्थाओं का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जबकि न्यूज़ीलैंड ऊन, मांस और दूध के निर्यात के लिए अधिक जाना जाता है। माइकल बुट्रोस द्वारा AUDNZD प्रभाव के एक प्रमुख ढलान के आगे उलट गया है जो अब हम वर्षों से अनुसरण कर रहे हैं। यहां अपडेट किए गए लक्ष्य लक्ष्य एफ़एफ़ अमान्य स्तर हैं जो महत्वपूर्ण हैं। माइकल बुट्रोस द्वारा माइकल बुट्रोस द्वारा माइकल बटरोस द्वारा माइकल बट्रोस द्वारा माइकल बटरोस द्वारा पढ़ना जारी रखें मेरी पसंद: AUDNZD, USDCAD, AUDUSD, EURGBP विशेषज्ञता में अल्पावधि सेटअप: लघु अवधि के तकनीकी ट्रेडों की औसत समय सीमा: 1-2 दिनों की पुष्टिकरण आपके लिए धन्यवाद अनुरोध आपको शीघ्र ही ईमेल द्वारा अपना पूर्वानुमान प्राप्त होगा ए: वास्तविक एफ: पूर्वानुमान पी: पिछला डेलीफिक्स प्लस रेट्स चार्ट आरएसएस पिछले प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का कोई संकेत नहीं है। डेलीएफएक्स आईजी ग्रुप की खबर और शिक्षा वेबसाइट है। रैडिंग ऑडिनज़ड सफलतापूर्वक जून 2007 में शामिल हो गया स्थिति: पुरुषों को मछली 7,386 पदों को सिखाओ ठीक है, यहां यह है। यह पैकेज ऑडएनजेड के व्यापार के लिए मेरा सफल पैकेज है I मैं ओसीटी शुरू कर दिया 22 रहते हैं और मूल 500 I पर तैनात 500 डॉलर बनाये गए मैंने तब 500 एक अन्य खाते में हस्तांतरित किया और दोनों खातों का कारोबार किया। मैंने समय-समय पर कुछ अन्य मुद्राओं को भी जोड़ा था लेकिन कई बार उन्हें बंद कर दिया गया था। AudNzd एकमात्र ऐसा है जो कभी भी इस प्रणाली को बेचने वाले 4 सप्ताह में मेरा स्टॉप लॉस नहीं मारा। निर्देश ईएएस लोड करने के तरीके पर फ़ोल्डर के अंदर हैं। मैं अगले कई पदों में तस्वीरों और स्पष्टीकरण दिखाऊंगा 9 लोगों के डाउनलोड करने के बाद हमने दो परिवर्तन किए, बेचना टेम्पलेट ने ईए संलग्न नहीं किया। आपको चार्ट पर ईए को बेचने और टेम्पलेट को सहेजने की आवश्यकता है। हमने एक्सेल और वर्ड दस्तावेज़ों को बदल दिया है, ताकि वे विंडोज के पिछले संस्करणों के साथ संगत हों। फ्रॉस्टकॉल द्वारा एक्सेल प्रोग्राम दान किया गया था मैं इसे काम का शानदार भाग मानता हूं और कभी भी ट्रेडिंग फॉरेक्स में इस्तेमाल होने वाले सबसे उपयोगी उपकरण में से एक है। धन्यवाद, मैं यह नहीं कह सकता कि काम का एक बड़ा टुकड़ा क्या है। 24 और 25 पदों के बारे में अधिक जानकारी एक्सेल कार्यक्रम और एक बड़े व्यापारिक दिन का एक अच्छा चित्र है। मैंने .05 पर 35x25 सेट जोड़ लिया है और 1.8 का गुणन शामिल किया है यह आपको दिखाने के लिए एक्सेल प्रोग्राम है कि यह संख्या क्या करेगी। 383 के बाद और बाद में कुछ बदलाव बताएंगे जो मैंने मूल 35x20 से जोड़ लिया है। मैंने कार्यक्रम को 35x25 में बदल दिया है ताकि 210 के स्टॉप लॉस के साथ अधिक रेंज दे सकें। मैं उन दोनों को यहां पोस्ट कर रखूंगा ताकि आप अपने लिए दोनों की कोशिश कर सकें। मैंने लाभ 35x20 का उपयोग करना शुरू कर दिया, लेकिन मैं सिर्फ थोड़ा और रेंज चाहता था इसलिए मैंने ईएएस की सूची में 35x25 जोड़ दिया है। कृपया ई-ए के लिए पृष्ठ 31 POST458 देखें, जो वास्तव में कुछ ऑब्जेक्ट्स पर निर्भर हैं कृपया इस सिस्टम के एक प्रमुख संशोधन के लिए पेज 50 पोस्ट 736 देखें। यह 1 एच चार्ट पर आधारित है। पोस्ट 826 पी। 56, पोस्ट 736 के समान है, लेकिन 5 एम चार्ट पर आधारित है। पृष्ठ 62 पोस्ट 9 20 में केवल ईए खरीदने या बेचने के नवीनतम संस्करण हैं। वे यहां पोस्ट किए गए लोगों से अलग हैं जो एक ही समय में दोनों दिशाओं को खरीदने और बेचते हैं। उन दलालों के लिए जिनके पास 5 अंकों का उपयोग करते हैं, p.64 के बाद 946 में एक समायोजित ईए है जिसका उपयोग करने के लिए पी। 101 के पोस्ट 1514 में लाइव बनाम डेमो ट्रेडिंग के महत्व पर एक नोट है। प्रवेश करने से पहले एक स्प्रेड चेक पी पर है 11 पोस्ट 1658 35x25.zip 53 KB 1,504 डाउनलोड अपलोड की गई Dec 5, 2008 9:44 am जून 2007 स्थिति: पुरुषों को मछली 7,386 पदों सिखाओ यहाँ मेरे मुनाफे की तस्वीरें हैं I आपको स्टॉप आउट के एक जोड़े को देखेंगे और लाभ ले लेंगे ऑडएनजेडडी ने इस समय के दौरान मेरी ईए को कभी नहीं रोक दिया था, लेकिन कुछ अन्य मुद्राओं में मैंने परीक्षण किया था। यह सब जीवित परीक्षण है, इनमें से कोई भी डेमो या बैक टेस्टिंग नहीं है। इस पहली तस्वीर में आप देखेंगे कि मैंने 500 डॉलर के साथ कैसे शुरू किया और केवल AUDNZD और EurGBP का कारोबार किया। यह एक अच्छा स्थिर चढ़ाई है। फिर आप एक सीधी रेखा ड्रॉप देखेंगे। यही वह जगह है जहां मैंने 500 डॉलर का अधिग्रहण किया और इसे दूसरे एंट में स्थानांतरित कर दिया। मैंने कुछ अन्य मुद्राओं को जोड़ दिया और उन्होंने कुछ रोक नुकसान उठाए। मैं 5 मुद्राओं का उपयोग कर रहा था और नवंबर आईबीएफएक्स प्रतियोगिता में 20 स्थान के बराबर पाया। मैंने तब नुकसान स्तंभ, बेवकूफ यूरोडैड में एक हिट लिया और मेरा महीने बर्बाद नहीं करने का निर्णय लिया। मैंने 500 डॉलर का लाभ लिया और फिर से उन्हें सोमवार को फिर से कारोबार करना शुरू कर दिया। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जून 2007 में शामिल हुए स्थिति: पुरुषों को मछली 7,386 पदों को सिखाएं। मेरा दूसरा खाता भी अच्छा था, लेकिन एक हिट पिछले थ्रर्स लिया। फिर मैं आईबीएफएक्स से पहले अपना मुनाफा हासिल करना चाहता था, इसलिए मैंने 400 के लिए एक चेक कट लिया और सोमवार को फिर से शुरू होगा। मैं यह देखने के लिए उपयोग कर रहा हूं कि क्या आप 250 ईए के साथ इस ईए का उपयोग कर सकते हैं और सफलतापूर्वक इसे व्यापार कर सकते हैं। मुझे लगता है कि राशि बहुत छोटी है लेकिन हम देखेंगे कि क्या होता है। कुल 500 डॉलर के निवेश से घर का मुनाफा 9 00 डॉलर है और मेरे पास अभी भी 650 रुपये के साथ व्यापार करने के लिए है। एक खुश विचार, मैं अब मुफ्त पैसे के साथ व्यापार कर रहा हूँ। मैं हमेशा सिखाता हूं कि आपको अपना मूल पैसा बाहर ले जाना चाहिए ताकि आप इसे खोने की चिंता न करें। दूसरा, इसका सिर्फ इतना पैसा जो आप वास्तव में घर लेते हैं, जो कि सब कुछ मायने रखता है फुलफ्ल और मिरर आप 3 सप्ताह की अवधि में लाभ में एक अच्छी स्थिर चढ़ाई देखेंगे। अंत में नुकसान सिर्फ मेरे बेवकूफ जिद्दी इनकार करने के लिए एक नुकसान के साथ एक दिन था इसलिए मैं कोशिश कर रहा था और यह सिर्फ बड़ा हो गया है। कभी-कभी आप हिट लेते हैं और छोड़ देते हैं व्यापार एक और दिन कुल मिलाकर केवल 500 डॉलर मैं 900 पर घर ले लिया। मेरी अगली पोस्ट के बारे में होगा क्यों AUDNZD। मैं कहूंगा कि जब तक मैं शेष जानकारी प्राप्त न करे, तब तक कोई भी पोस्ट न करे। मैं शायद कुछ घंटों के लिए चले गए अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जून 2007 में शामिल हो गया स्थिति: पुरुषों को मछली में 7,386 पदों को सिखाओ। यहां 35x20 की बिक्री स्क्रीन सबसे अधिक महत्वपूर्ण है। यह एक 80 एमए पर आधारित है हरे रंग की रेखाएँ ऊपर और नीचे 50 हैं। पीले ऊपर और नीचे 100 पीप हैं और लाल ऊपर और नीचे 150 pips हैं। ईए में 200 पाइप स्टॉप लॉज का निर्माण होता है और आप समय-समय पर वापस जा सकते हैं और देखें कि AUDNZD आमतौर पर इन लाल रेखाओं के बीच रहेंगे। जब तक कीमत इसकी खुश व्यापार करता है यदि आप ईए की शुरुआत करते हैं जब यह सफेद लाइनों के पास होती है, तो आपके स्टॉप लॉज़ लाल रेखाओं के दूसरी तरफ होंगे यह आपका सुरक्षित ट्रेडिंग क्षेत्र है इस चेतावनी डिवाइस का उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा चार्ट एक घंटा चार्ट है। आप अन्य जोड़े की जांच भी कर सकते हैं कि क्या वे लाल रेखाओं के अंदर रहने के अपने इतिहास को देखकर इस ईए के साथ काम करते हैं। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जून 2007 में शामिल हुए स्थिति: पुरुषों को मछली 7,386 पदों को सिखाओ कोई व्यक्ति साथ आएगा और कहता है, "हेक क्या है" AudNzd, तुम पागल हो क्यों इस जोड़ी में कोई भी व्यापार होगा, इस जोड़ी में कुछ अनूठी विशेषताओं हैं, जो कि कोई अन्य मुद्रा नहीं है। दो अन्य हैं जो कार्रवाई में समान हैं लेकिन वे केवल दिन का हिस्सा करते हैं। 1. ऑडेंजज़ में व्यापार का एक सीमित समय है दोनों एक ही समय के लिए खुला और एक ही समय के करीब बैंकों के लिए। बाकी दिन वे कैद में हैं, इसलिए वे सभी दिन ऊपर और नीचे उछालते हैं। 2. दुनिया के दूर के कोने में दूर होने के नाते वे एक-दूसरे के साथ बहुत सक्रिय हैं लेकिन वे सभी दिनों को एक सीमित सीमा में स्थानांतरित करेंगे क्योंकि वे दो बहुत सक्रिय आयात निर्यात देश हैं। 3. जब आप 1 एच चार्ट को देखते हैं तो आप उस कीमत को 100-150 पीपी रेंज में देख सकते हैं और फिर AudNzd डॉलर के बाजार के बाहर उलट कर देते हैं। तो संयुक्त राज्य अमेरिका बंद होने तक जेपीवाई खोलने से शुरुआत, वे अपनी सीमा में बहुत सीमित हैं। आप देख सकते हैं कि हरे, पीले और लाल रेखाओं के साथ मेरे 80 एमए चार्ट का उपयोग करके यह इन पंक्तियों के बाहर काम करने के लिए बहुत ही दुर्लभ है और लगभग कभी अपने स्वयं के बाज़ार के समय से बाहर नहीं है इसलिए इन समय के तख्तों के भीतर व्यापार बहुत फायदेमंद हो सकता है। 4. जब भी वे लाइनों के बाहर काम करते हैं तब भी वे लगभग सभी समय में 150 पीईपी या 3 लाइन श्रेणी में रहते हैं। तस्वीर नीचे देखें काली बिंदीदार रेखा से काली बिंदीदार रेखा की दूरी एक दिन या 24 घंटे है। अटैचमेंट इमेज (बढ़ोतरी के लिए क्लिक करें) जून 2007 में शामिल हो गया स्थिति: पुरुषों को मछली 7,386 पदों को सिखाएं अब 3 लाइनों को पार करने की प्रक्रिया और बदलते दिशा निर्देश 200 पाइप रेंज ईए के साथ खेलने के लिए एक अच्छी सीमा देता है। लेकिन अधिक है और आप कभी भी यह नहीं जानते होंगे कि जब तक आप एक 5 मिनट के चार्ट का अध्ययन नहीं करते, तब तक यह विचार कितना बड़ा हो जाता है क्योंकि यहां आपको कुछ बहुत ही आश्चर्यजनक चीजें हो रही हैं। नीचे दिए गए चार्ट को देखें और निम्नलिखित क्रियाओं पर गौर करें: 1. 3 बैंगनी लाइनों को चिह्नित करें 1. 2। 3. 1 से 2 की दूरी 50 pips है और 2-3 से दूरी 80 है 80 pips। ध्यान दें कि यह 8 घंटे की अवधि के दौरान इन दो बिंदुओं के बीच कितनी बार कीमत ऊपर और नीचे बाउंस हो गई है। 2. बार से लेकर बी, बी से सी, सी टू डी, डी टू ई, आदि की संख्या को देखो इस 50 पीपी रेंज को कवर किया गया। 3. देखो कि मैंने कितनी बार स्क्रीन पर एक चेक मार्क लगाया था, जिसमें उसने 5 मिनट की अवधि में 50 पीईपी बना दिया था। 4. बैंगनी लाइन 2 से 3 तक की 80 पीईपी रेंज पर गौर करें और कितने 50 पीईपी 5 मिनट मोमबत्तियां थीं। 5. मुझे लगता है कि यह 8 घंटों के दौरान 5 मिनट की अवधि में 50 गुब्बों की संख्या में 12 गुना बढ़ोतरी हुई है और यह 50 पाइप चाल करने के लिए 10 से 15 या 20 मिनटों के समय में गिना गया है। 6. अब एक ईए ट्रेडिंग दोनों तरीकों से सोचें, एक ही समय में एक खरीद और बेचते हैं, हर 35 पिप्स में लाभ लेते हैं। हाँ, आपको मिल गया सिर्फ तुम्हें बताने के लिए, इस अवधि के दौरान मैंने 70 डॉलर से अधिक व्यापारिक निकल किए। प्लस यह प्रत्येक 20 पिप्स reenters तो हर व्यापार के कई विजेताओं है एचएमएमएमएमएमएमएमएमएमएम का चिंग अब आप समझते हैं कि मैंने 500 डॉलर के साथ क्यों शुरू किया, 900 डॉलर घर ले गए और अब भी 2 खातों में व्यापार करने के लिए 600 से अधिक छोड़ दिए गए हैं संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment